FacebookTwitterg+Mail

शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन अब मंत्रों के जरिए युवा पीढ़ी में नई ऊर्जा और जोश करेगी पैदा

shirdi sai baba foundation generate energy through chants
12 June, 2018 03:38:15 PM

मुंबई: साईं बाबा फाउंडेशन (एसएसबीएफ) के प्रबंध ट्रस्टी व फिल्म और धारावाहिकों के निर्माता और एक्टर आशिम खेत्रपाल ने 30 धार्मिक मंत्रों की रिकॉर्डिंग शनिवार 9 जून 2018 को मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) में स्थित ए टू स्टूडियो में शुरू किया।

 

PunjabKesari

 

जिसमें 'शिव मंत्र',' गणेश मंत्र','साईं मंत्र' जैसे 30 धार्मिक मंत्रो की रिकॉर्डिंग गायक आशिम खेत्रपाल की आवाज़ में हुई। जिसे संगीतकार अमर प्रभाकर देसाई ने संगीत से संवारा है। यह पूरा काम मशहूर लेखक विकास कपूर के देख-रेख में हो रहा है। 

 

PunjabKesari

 

धार्मिक मंत्रों की रिकॉर्डिंग के बारे में आशिम खेत्रपाल ने कहा," मंत्रो में बड़ी शक्ति होती है। उसके सुनने से हमें नई शक्ति और जोश मिलता है। आज सभी लोग परेशान है, चाहे किसी भी रूप में हैं। यह सभी मंत्र काफी काम करते हैं, इससे लोगों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। यह मंत्र आप कभी भी सुन सकते है,जिससे मन एकाग्र हो जाता है। जब भी हम किसी भी धार्मिक स्थल पर जाते हैं तो हमें मानसिक शांति मिलती है। जिसका कारण है वहां पर चलने वाले वैदिक मंत्र, उपदेश, श्लोक इत्यादि।"

 

PunjabKesari


धारावाहिक 'ॐ नमः शिवाय', 'श्री गणेश', 'जय संतोषी माँ' जैसे सुपरहिट धार्मिक धारावाहिकों और फिल्मों में पिछले 22 साल से लेखक के तौर पर मशहूर लेखक विकास कपूर ने कहा," आज लोग धीरे-धीरे लोक मंत्र की शक्ति को भूलते जा रहे हैं। यह एक तरह से मैडिटेशन का काम करता है और हमारे शरीर में नई शक्ति और ऊर्जा प्रदान करता है। हम लोग शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन की तरफ से यह कोशिश कर रहे हैं कि आज की युवा पीढ़ी जागृत हो और इन मंत्रो की शक्ति को समझे।"


Shirdi Sai Baba Foundation chants aashim khetrapaal Amar Prabhakar Desai
loading...