main page

वैलेंटाइन डे पर पति हसन सरताज के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही शिरीन मिर्जा, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Updated 14 February, 2022 12:52:46 PM

एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा वैलेंटाइन डे के खास मौके पर पति हसन सरताज के साथ मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा वैलेंटाइन डे के खास मौके पर पति हसन सरताज के साथ मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शिरीन फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। हाई पोनी और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं हसन शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। दोनों समंदर ट्रेक पर बैठे हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शिरीन ने अक्तूबर 2021 में हसन से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। शिरीन को शो 'ये हैं मोहब्बतें' से खास पहचान मिली। इस शो में एक्ट्रेस ने रमन भल्ला की बहन का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shireen mirzaenjoyshoneymoonmaldiveshusband hasan sartajvalentine dayTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...