main page

यूपी के 'फिल्म सिटी प्रोजेक्ट' पर शिवसेना का हमला 'किसी के बाप की हिम्मत नहीं कि फिल्म सिटी छीन कर ले जाए'

03 December, 2020 02:15:00 PM

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 1 दिसंबर को मुंबई पहुंच कर अक्षय कुमार, कैलाश खेर समेत कई कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर खास बातचीत की। लेकिन यूपी में फिल्म सिटी बनाने के प्रयास शिवसेना को रास नहीं आ रहे हैं। उन्होंने अपने मुखपत्र ''सामना'' में सीएम योगी पर हमला किया है और कहा है कि मुंबई का उद्योग कोई ले जाए ये किसी के बाप में हिम्मत नहीं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 1 दिसंबर को मुंबई पहुंच कर अक्षय कुमार, कैलाश खेर समेत कई कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर खास बातचीत की। लेकिन यूपी में फिल्म सिटी बनाने के प्रयास शिवसेना को रास नहीं आ रहे हैं। उन्होंने अपने मुखपत्र 'सामना' में सीएम योगी पर हमला किया है और कहा है कि मुंबई का उद्योग कोई ले जाए ये किसी के बाप में हिम्मत नहीं है।

Bollywood Tadka

 

शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' में 'मिर्जापुर 3' के नाम से एक संपादकीय में लिखा, "कोई कहता हो कि मुंबई का उद्योग छीनकर ले जाए तो किसी के बाप के लिए भी संभव नहीं, मुंबई से फिल्म सिटी ले जाना किसी बच्चे के हाथ से चॉकलेट ले जाने जितना आसान नहीं है।"

Bollywood Tadka

सामना में शिवसेना ने लिखा, ‘'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल से साधु-महात्मा हैं। इन साधु-महात्मा का मुंबई मायानगरी में आगमन हुआ और वे समुद्र तट पर स्थित ‘ओबेरॉय ट्राइडेंट’ मठ में ठहरे हैं। साधु महाराज का मायानगरी में आने का मूल मकसद है कि मुंबई की फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश ले जाया जाए। हम महाराष्ट्र से कुछ भी ले जाने नहीं देंगे। किसी के बाप की हिम्मत नहीं है वो फिल्म सिटी यहां से ले जाए।'’ 

Bollywood Tadka

 

संपादकीय में लिखा,"यूपी में रोजगार और उद्योग-धंधे की क्या हालत है, सबको पता है. इसका जिक्र मिर्जापुर में है। यूपी बड़ा राज्य है। ये सिर्फ जनसंख्या के कारण फल-फूल गया है। लखनऊ, मेरठ और कानपुर जैसे शहरों से कलाकार सालों से करियर संवारने मुंबई ही आ रहे हैं।"


 

 


कंगना पर भी कसा तंज

Bollywood Tadka

 

महाराष्ट्र के भाजपा नेताओं का इस पर क्या मत है? या मुंबई को 'PoK' कहनेवाली एक्ट्रेस को समर्थन दिया, उसी तरह इस मुंबई में आए योगी को भी उनका समर्थन है? वास्तविक 'पीओके' की कानून-व्यवस्था मिर्जापुर' से अलग नहीं है। उत्तर प्रदेश की बदनामी रोको। मायानगरी खुद-ब-खुद बन जाएगी।

 


Shiv SenaattackUttar PradeshFilm City ProjectBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...