main page

बेटे की हरकत पर शिवसेना विधायक ने Sonu Nigam से मांगी माफी, कहा- 'जो हुआ वह बहुद दुखद'

Updated 21 February, 2023 05:37:08 PM

अब विधायक प्रकाश फात्रेपेकर ने इस मामले पर सोनू निगम से माफी मांगी है।

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को बीती रात एक हादसा का शिकार हुए थे। जहां एक शख्स नें सिंगर के साथ-साथ उनकी टीम के साथ मारपीत की थी। बताया गया था कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि शिवसेना विधायक प्रकाश फात्रेपेकर का बेटा स्वप्निल प्रकाश था। जिसके बाद सोनू निगम ने उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। वहीं, अब विधायक प्रकाश फात्रेपेकर ने इस मामले पर सोनू निगम से माफी मांगी है। 

 

बेटे की हरकत पर शिवसेना विधायक ने माफी मांगी
आरोपी लड़के के पिता और शिवसेना विधायक प्रकाश फात्रेपेकर ने कहा- पूरी घटना अनजाने में हुई थी। वह किसी को धक्का नहीं देना चाहते था। मंच से उतरते ही सिंगर की सेल्फी लेने चला गया। जो हुआ वह बहुत ही दुखद है। एक लड़के के रूप में , वह बहुत विनम्र और शांत स्वाभाव का है। मैं माफी मांगता हूं, पूरी घटना पर खेद प्रकट करता हूं। 

क्या था पूरा मामला 
बता दें कि, सोमवार को मुंबई के चेंबूर में सोनू निगम के समारोह के दौरान शिवसेना के एक स्थानीय विधायक के बेटे पर हमला सिंगर पर धक्का मुक्की की थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें सोनू निगम को धक्के के कारण स्टेज से गिरता हुआ भी देखा गया था। जिसके बाद शख्स के खिलाफ एफआईआर की गई थी। वहीं, मामले के बाद सोनू को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने बताया की सब ठीक है। 

Content Editor: kahkasha

Sonu NigamShiv Sena MLAsonu nigam attackedsonu nigam par hua hamlashivsena memberentertainment news

loading...