main page

कंगना के खिलाफ मैदान में उतरीं  शिवसेना महिला विंग, एक्ट्रेस की तस्वीर पर बरसाए जूते-चप्पल

05 September, 2020 09:46:00 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के सांसद संजय राउत के बीच जुबानी बहस बढ़ती ही जा रही है। ''मुंबई'' की तुलना PoK से करने को लेकर और महाराष्ट्र पुलिस पर सवाल उठाने को लेकर कंगना के खिलाफ पूरी शिवसेना हो गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के सांसद संजय राउत के बीच जुबानी बहस बढ़ती ही जा रही है। 'मुंबई' की तुलना PoK से करने को लेकर और महाराष्ट्र पुलिस पर सवाल उठाने को लेकर कंगना के खिलाफ पूरी शिवसेना हो गई है।

Bollywood Tadka

इसी बीच कंगना के खिलाफ शिवसेना महिला विंग ने मोर्चा खोल दिया है। शिवसेना महिला विंग ने कंगना के खिलाफ मुंबई में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शिवसेना महिला विंग कंगना की तस्वीर पर चप्पल मारती दिख रही हैं। शिवसेना महिला विंग की कार्यकर्ताओं ने कहा है कि कंगना ने अगर माफी नहीं मांगी उन्हें सबक सिखाया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे कंगना की फिल्मों का विरोध करेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए सांसद संजय राउत पर 'मुंबई न आने की' धमकी देने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था-  ''शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे मुंबई न आने के लिए धमकी दी है।

Bollywood Tadka

पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?" कंगना के इस ट्वीट के बाद मुद्दा काफी गर्म हो गया। इस बाद मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर कई बातें कहीं। जहां एक तरह सोशल मीडिया कंगना के इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल कर रहा है। वहीं कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं। 
 

 


shiv senawomen wingprotestagainstkangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...