main page

BB 16: दीदी-दीदी बोलना..वो गुस्से में...शिव ठाकरे की खुली पोल, अर्चना को प्रवोक करने के लिए रातों रात बनाया था ये प्लान

Updated 11 November, 2022 11:38:38 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का वीरवार का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार था। शिव ठाकरे से हुए झगड़े के बाद अर्चना को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है। ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं। इसके बाद अर्चना को घर से निकाल दिया जाता है। वहीं अब सामने आया है कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का वीरवार का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार था। शिव ठाकरे से हुए झगड़े के बाद अर्चना को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं। इसके बाद अर्चना को घर से निकाल दिया जाता है। वहीं अब सामने आया है कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था।

Bollywood Tadka
 

जी हां, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शिव ठाकरे अपनी गैंग के साथ प्लानिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिव ये बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे अर्चना को वो पार्टी या प्रियंका गांधी का नाम लेकर बौखलाने पर मजबूर करते है और फिर स्माइल के साथ उन्हें भड़कते देखते हैं। 

Bollywood Tadka

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे , शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान और एमसी स्टैंड एक साथ बैठे हैं। वीडियो में टीना दत्ता शिव से कहती हैं- 'अर्चना तुम्हारे लिए कह रही थी कि अगर दोबारा मेरे पार्टी का नाम लिया तो मार-मार कर मुंह का थोबड़ा बिगाड़ दूंगी। इसपर शिव कहते हैं-मुझे उसका हुक पता था..जब वो आई थी मुझे उसका हुक पता था..उसका पार्टी, उसका इलेक्शन ये उसका ईगो है…हमेशा उसी को टच करना और चुप बैठने का..हम नाम नहीं लेंगे बस 'दीदी' कहेंगे वो गुस्से में आ जाएगी हम स्माइल कर देंगे।'


बिग बॉस 16 की जान अर्चना गौतम 

मगर अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की जान रही हैं। वह एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके फैंस एंटरटेमेंट का फुल डोज कहते हैं। कहा जाता है कि अर्चना के चलते बिग बॉस को इस बार राखी सावंत को नहीं लाना पड़ा। ऐसे में अर्चना गौतम को वापस लाने की तैयारी भी बिग बॉस कर सकता है।र्चना गौतम को मेकर्स वीकेंड के वार यानी शुक्रवार के वारसलमान खान के सामने वापस ला सकते हैं।

साउथ की सनी लियोनी अर्चना गौतम शो से बाहर हो गई हैं. शिव ठाकरे से हुए झगड़े के बाद अर्चना को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है. अर्चना के जाने के बाद अब वीकेंड का वार पर सलमान खान सबकी पोल खोलते दिखने वाले हैं. इसके अलावा किचन में टीवी की बहुओं की जबरदस्त फाइट भी देखने को मिलेगी. 


 

Content Writer: Smita Sharma

Shiv ThakareProvokeArchana GautamTina DattaShalin BhanotSajid KhanMC StanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...