main page

बिग बॉस 16 की मंडली खत्म? Abdu-Stan की लड़ाई पर बोले Shiv Thakare, कहा- 'ऐसा कुछ भी...'

Updated 21 March, 2023 12:32:53 PM

अब्दू रोजिक ने पैपराजी के सामने इस बात को कबूला है कि उनकी और एमसी स्टैन की दोस्ती खत्म हो गई है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा चर्चा अगर किसी की हुई है, तो वो थी मंडली थी। अपनी दोस्ती से मंडली ने सभी को खूब एंटरटेन किया था। घर में एक पल भी एक दूसरे का साथ न छोड़ने वाले अब्दू और एमसी स्टैन के बीच अब दरार देखने को मिली है। जिसके बाद मंडली के एक सदस्य शिव ठाकरे ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

 

एमसी स्टैन और अब्दू की लड़ाई पर बोले शिव 
शिव ठाकरे ने कहा है कि- यहां गलतफहमियां पैदा हो गई हैं। एमसी स्टैन और अब्दू के बीच छोटी सी गलतफहमी हो गई है बाकी कुछ नहीं है। उन्होंने साफ करते हुए कहा कि- ग्रुप के अंदर सब एक दूसरे से बात कर रहे हैं, ऐसा भी कुछ बड़ा नहीं हुआ है। अभी एक पार्टी हुई थी जिसमें मंडली के सदस्य मौजूद थे। वहां अब्दू भी थे और अगर एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट नहीं होता तो वे भी उस पार्टी में शामिल होते। शिव ने आगे ये भी कहा कि जब तक वे जिंदा हैं वह अपनी मंडली को टूटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा- 'छोटी-छोटी चीजें होंगी तो भी मंडली नहीं टूटेगी। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जल्द ही अगली गेट-टुगैदर भी होगी।'  हालांकि, शिव ने कहा कि एमसी स्टैन और अब्दू के बीच इस तरह की कड़वाहट के बारे में सुन कर वे भी दंग रह गए थे। इस तरह की खबरों को लेकर शिव भी काफी चिंता में आ गए थे। 

इस वजह से आई दोनों के बीच दरार
हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अब्दू रोजिक ने पैपराजी के सामने इस बात को कबूला है कि उनकी और एमसी स्टैन की दोस्ती खत्म हो गई है। अब वह उनके बारें में कोई बात नहीं करना चाहता हैं और ना ही उनके बारे में कुछ भी सुनना चाहते हैं। पैपारजी ने अब्दू से पूछा कि दोस्ती क्यों खत्म। जिसके जवाब में अब्दू  ने कहा कि वह मीडिया के सामने मुझे बुरा बना रहे हैं। मैं तो कुछ कर भी नहीं रहा। 

Content Editor: kahkasha

Shiv ThatareMC StanAbdu RozikAbdu Stan FightBig Boss 16 MandaliMandali BreakEntertainment news

loading...