main page

'ये रिश्ता क्या...' की पूरी टीम के साथ नायरा ने नाचते हुए किया गणपति विसर्जन, खूबसूरत तस्वीरें आईं स

Updated 21 September, 2018 02:23:56 PM

साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। हाल ही में स्टार पल्स के सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' कि पूरी टीम ने बड़ी ही धूमधाम से जहां गणपति का आगमन किया।

मुंबईः साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी टीवी सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। हाल ही में स्टार पल्स के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि पूरी टीम ने बड़ी ही धूमधाम से जहां गणपति का आगमन किया।

Bollywood Tadka

 

वहीं उन्होंने बडी़ ही धूमधाम से बप्पा की विदाई भी की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में शो में सास-बहू का किरदार निभा रही पारुल उर्फ सुवर्णा और शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने एक साथ जमकर डांस किया।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में शिवांगी रेड कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पारुल ओरेंज कलर का अनारकली सूट पहने दिखीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान टीवी शो की पूरी यूनिट इस मौके पर मौजूद थी। सभी ने बढ़चढ़कर इस पूजा में हिस्सा लिया। शो निर्माता रजन शाही ने पूरे भक्तिभाव से इस पूजा में हिस्सा लिया। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बीते 9 साल से लगातार इस टीवी शो की यूनिट गणपत्ति बप्पा का धूमधाम से आगमन करती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ, पूरी टीम ने जहां 9 दिन गणपत्ति बप्पा की सेवा की। वहीं उनका विसर्जन भी पूरी धूमधाम से किया।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

shivangi joshidanceparul chauhanimmersionganpatiyeh rishta kya kehlata haiteam

loading...