FacebookTwitterg+Mail

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा की सेट पर बिगड़ी तबीयत

shivangi joshi discharged from hospital
06 January, 2019 10:50:20 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शिवांगी अस्पताल में भर्ती हो गई। कहा जा रहा है कि उन्हें  टाइफाइड हो गया है। यह ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, अक्सर शूटिंग के दौरान स्टार्स की तबीयत बिगड़ ही जाती है। दरअसल, इन स्टार्स को करीब 12 से 14 घंटे शूटिंग करनी पड़ती है, जिसकी वजह से अक्सर इस तरह की खबरें सेट से आती रहती हैं। खबरों की मानें तो शिवांगी फिलहाल अस्पताल से वापिस आ गई हैं और दोबारा सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि शिवांगी नहीं चाहती थीं कि सीरियल की शूटिंग उनकी वजह से प्रभावित हो, जिसकी वजह से उन्होंने दोबारा शूट करने का फैसला किया।

 

Bollywood Tadka

 

अगर सीरियल की बात करें तो इन दिनों नायरा प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंसी के साथ-साथ वह पढ़ाई भी कर रही, जिसमें उसका साथ कार्तिक दे रहे हैं। शो के कुछ प्रोमो भी सामने आ गए हैं, जिसमें कार्तिक की दादी पोता होने की डिमांड कर रही हैं जबकि कार्तिक और नायरा के मुताबिक लड़की हो या फिर लड़का दोनों ही ठीक है। इस ट्रैक के जरिए सीरियल में समाज में फैली मानसिकता को दिखाने की कोशिश की गई है। 

 

Bollywood Tadka


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai hindi news Shivangi Joshi hindi news Discharged From Hospital Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...