main page

मार्केट में आई 'ये रिश्ता...' के नायरा और कार्तिक की डॉल, शिवांगी जोशी ने शेयर की तस्वीर

Updated 14 June, 2019 04:54:11 PM

सीरियल ''ये रिश्ता कहलाता है'' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल में इन दिनों काफी मोड़ आ रहे हैं। फैंस के लिए इस शो का क्रेड इतना बढ़ गया है कि अब सीरियल के मेन किरदार के डॉल भी मार्केट में आ चुकी है। मार्केट में कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा यानि शिवांगी जोशी के डॉल बिक रहे हैं।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल में इन दिनों काफी मोड़ आ रहे हैं। फैंस के लिए इस शो का क्रेड इतना बढ़ गया है कि अब सीरियल के मेन किरदार के डॉल भी मार्केट में आ चुकी है। मार्केट में कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा यानि शिवांगी जोशी के डॉल बिक रहे हैं। इसकी तस्वीर खुद शिवांगी ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

शेयर की इस तस्वीर में कार्तिक फ्राॅर्मल सूट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं नायरा रेड ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। कायरा की यह डाॅल काफी क्यूट लग रही है। यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' की कास्ट की भी डाॅल्स मार्केट में आई थी। सीरियल ये रिश्ता कहलाता है की बात करें तो इन दिनों शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। सीरियल में कायरा की राहें अलग-अलग हो गईं हैं। 

: Smita Sharma

shivangi joshimohsin khandollsmarketkairayeh rishta kya kehlata haiLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...