main page

Iconic Gold Awards 2022: रेड कार्पेट पर छाईं टीवी की बहुएं,बैकलेस आउटफिट में शिवांगी खेड़कर ने ढाया कहर

Updated 13 March, 2022 11:24:12 AM

शनिवार को Iconic Gold Awards का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस बार भी बाॅलीवुड और टेलीवर्ड की हसीनाओं ने इस अवाॅर्ड शो में शिरकत की। हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर अपने बोल्ड और गाॅजियस लुक से चार-चांद लगाए। उर्वशी ढोलकिया से लेकर नेहा भसीन तक ने शो में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी।

मुंबई: शनिवार को Iconic Gold Awards का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस बार भी बाॅलीवुड और टेलीवर्ड की हसीनाओं ने इस अवाॅर्ड शो में शिरकत की। हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर अपने बोल्ड और गाॅजियस लुक से चार-चांद लगाए। उर्वशी ढोलकिया से लेकर नेहा भसीन तक ने शो में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी। चलिए डालते हैं हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर.....

Bollywood Tadka

उर्वशी ढोलकिया

टीवी की कमोलिका यानि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का रेड कार्पेट पर खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। उर्वशी रेड साड़ी में कमाल की लग रही हैं। उन्होंने अपने इस साड़ी को  ब्राउन एंड ब्लैक कोल्ड शोल्डर ब्लाउज से टीमअप किया था। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka


नेहा भसीन 

बिग बाॅस फेम नेहा भसीन का हर बार की तरह ग्लैरस अंदाज देखने को मिला। शिमरी टाॅप और पैंट में वह काफी बोल्ड दिखीं। रेड लिप्स उनकी ब्यूटी को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


शिवांगी खेड़कर


मेहंदी है रचने वाली फेम शिवांगी खेड़कर का तो एकदम बोल्ड अंदाज देखने को मिला।  शिवांगी खेड़कर ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री की तो लोगों की सांसे थम गईं। हमेशा साड़ी में दिखने वाली शिवांगी खेड़कर अवाॅर्ड नाइट में बैकलेस ड्रेस कैरी कर पहुंची।

Bollywood Tadka

ब्लू कलर की स्किनफिट ड्रेस में वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, छोटे-छोटे ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया। 

Bollywood Tadka


जैस्मिन भसीन

ओरेंज कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बिग बाॅस फेम जैस्मिन भसीन का स्टनिंग लुक देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने व्हाइट बूट्स कैरी किए थे। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

दिव्यांका त्रिपाठी


टीवी की इश्तिा बहू यानि दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया संग स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की। लुक की बात करें तो ब्लू आउटफिट में दिव्यांका स्टनिंग दिखीं। वहीं विवेक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka
 

हैली शाह

एक्ट्रेस हैली शाह ने ब्लैक ब्यूटी बन रेड कार्पेट पर एंट्री मारी। ब्लैक पैंट सूट में हैली का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। हैली ने मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर से लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस के कजरारे नैनों ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया। रेड कार्पेट पर हैली ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 
 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shivangi KhedkarUrvashi DholakiaDivyanka TripathiHelly ShahNeha BhasinJasmin BhasinIconic Gold Awards 2022Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...