main page

शिवांगी ने मोहसीन  के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, फैंस बोले-‘प्लीज आप दोनों शादी कर लो’

Updated 06 November, 2018 04:38:31 PM

टीवी शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह मोहसीन के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रही है।

मुंबई: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह मोहसीन के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रही है। फैंस उनके इस बीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। शिवांगी ने इस वीडियो को 23 घंटे पहले शेयर किया था और अब तक इसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। कुछ लोग तो इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि अब मोहसीन और शिवांगी को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए।

 

बता दें कि सीरियल में नायरा और कार्तिक की जोड़ी टीवी की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाली शिवांगी  और मोहसीन  की केमेस्ट्री जिस तरह से ऑन स्क्रीन नजर आती है, उसी तरह ऑफ स्क्रीन भी दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिलती है और यही वजह है कि दोनों दर्शकों की पसंदीदा जोडियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आते है। दोनों के रिश्ते कोलेकर मीडिया पर कई तरह की खबरें भी सामने आ चुकी है, मोहसीन इस बात को खुलेआम स्वीकार भी चुके है। हालांकि शिवांगी जोशीने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

: Neha

shivangi joshisharethrowback videoinstagrammohsin khan

loading...