FacebookTwitterg+Mail

वीकेंड का वार: सलमान ने शिवाशीष को घर से किया बेघर, वहीं घर में हुई फराह की एंट्री

shivashish elimination in bigg boss house
18 November, 2018 11:01:04 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। अब धीरे-धीरे सभी घरवाले इस गेम शो के लिए पूरी तरह फॉर्म में आ गए हैं। बीते दिन वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट से उनकी हफ्तेभर की गलतियों का हिसाब मांगा और उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

Bollywood Tadka

सलमान ने शुरूआत में ही ऐलान कर दिया कि शिवाशीष ने जो किया, उनको उसका हर्जाना चुकाना पड़ेगा। भाईजान ने नोटबंदी से लेकर निक-प्रियंका तक की शादी से लेकर कई सारे झूठ बोले, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए।

Bollywood Tadka

सलमान ने करणवीर बोहरा को उनकी पत्नी के ओपन लेटर के बारे में बताया, जिसके बाद करणवीर भाईजान से माफी मांगते हैं। सलमान खान करणवीर से कहते हैं कि, 'अगर आपको मेरी कोई बात बुरी लगती है तो आप मुझे बता सकते हैं।'

Bollywood Tadka

सलमान खान ने श्रीसंत और दीपक से नॉमिनेशन को लेकर बात शुरू की और दोनों का खूब मजाक उड़ाया। इसी चर्चा के बीच भाईजान ने अनूप जलोटा की बात छेड़ दी, जिस पर जसलीन के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है।

Bollywood Tadka

नॉमिनेशन ही नहीं बल्कि सलमान खान श्रीसंत को बार-बार जेल में भेजने की बात भी उठाते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि सभी को लगता है कि मैं गंदा गेम खेल रहा हूं, इसीलिए ये लोग मुझे भेज देते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद करणवीर बोहरा रोते हुए कैमरे पर बोलते हैं कि उन्हें अपनी पत्नि से बात करनी है। वो बिग बॉस से गुजारिश करते हैं कि उनकी बात टीजे से कराई जाए ताकि वो इस मुद्दे को साफ कर सकें।

Bollywood Tadka

सलमान जसलीन  को स्पेशल रूम में भेजते हैं, जहां अनूप जलोटा उनका इंतजार कर रहे हैं। अनूप, जसलीन से मिलते ही कहते हैं कि आप बहुत अच्छा खेल रही हो। दोनों जब बात कर रहे होते हैं तभी सलमान खान की एंट्री होती है। सलमान खान तुरंत ही पूछते हैं कि आप दोनों के बीच क्या रिश्ता है ?

Bollywood Tadka

जहां जसलीन मथारू ने कहा कि दोनों के बीच खास रिश्ता है लेकिन अनूप बताते हैं कि उनके दिल में जसलीन  को लेकर किसी प्रकार के रोमांटिक विचार नहीं आते हैं।

Bollywood Tadka

सलमान खान ने अब शिवाशीष की क्लास लगाना शुरू कर दी है। सलमान शिवाशीष को कहते हैं कि आप श्रीसंत के नक्शेकदमों पर चल रहे हो लेकिन उन्हें पता है कि सीमा कहां है ? शिवाशीष अपनी गलती के लिए माफी मांगते हैं लेकिन भाईजान कहते हैं कि आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Bollywood Tadka

सलमान  कहते हैं कि शिवाशीष को घर से निष्कासित किया जा रहा है। शिवाशीष अपनी गलती स्वीकार करते हैं और कहते हैं कि वो इसी के लायक हैं। शिवाशीष सभी से माफी मांगकर घर से बाहर निकल जाते हैं।शिवाशीष के घर से बाहर जाते ही श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

Bollywood Tadka

दीपिका और सृष्टि रोते हुए श्रीसंत को समझाते हैं लेकिन श्रीसंत की आंखों के आंसू नहीं रुक रहे हैं।शिवाशीष के एलिमिनेशन के बाद घर में फराह खान की एंट्री हुई, जिन्होंने दीपक और सोमी से गेरुआ गाने पर डांस करने को कहा।

Bollywood Tadka


shivashish mishra elimination bigg boss12 house salman khan
loading...