main page

'बिग बॉस 12' के घर से निकलते ही शिवाशीष ने जारी किया बयान, कहा- 'मैं अपने उसूल....

Updated 18 November, 2018 01:50:57 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। वहीं बीते एपिसोड में घर से शिवाशीष का पत्ता साफ हो गया।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। वहीं बीते एपिसोड में घर से शिवाशीष का पत्ता साफ हो गया। वहीं अब हाल ही में शिवाशीष ने घर से निकलते ही अपना पहला आधिकारिक बयान जारी कर दिया है और बताया है कि वो जैसे हैं, वैसे ही रहेंगे। शिवाषीश के बयान के अनुसार, ‘मेरा बिग बॉस 12 का सफर काफी यादगार रहा, जिसे मैं जिंदगी भर याद रखूंगा।

Bollywood Tadka

शो में मैं जैसा भी दिखा, वो मेरा असली रूप था और मैं किसी के लिए भी अपने आप को नहीं बदलूंगा। कई लोगों को लगा होगा कि मैंने ऐसा क्यों किया लेकिन मैं अपने उसूलों को किसी के लिए भी नहीं बदलूंगा, चाहें फिर वो कोई इंसान हो या फिर गेम। मैं हमेशा सही के साथ खड़ा रहा हूं और हमेशा सत्य के साथ खड़ा रहूंगा।’

Bollywood Tadka

बता दें कि  शिवाशीष ने शो के नियमों का पालन करने से इंकार किया था, जिसकी सजा के तौर पर उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सलमान खान ने शिवाशीष को घर से बेघर करने से पहले यह कहा भी कि- ‘आपने जो गलती की है, उसकी भरपायी आपको करनी पड़ेगी।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के नियमों से खेलने वालों के लिए घर में कोई जगह नहीं है। जिसके चलते आपको आज बेघर होना पड़ेगा।’ शिवाशीष के घर से जाने के बाद उनके दोस्त श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगे।

Bollywood Tadka

: Neha

shivashish mishraofficial statementeliminationbigg boss12salman khan

loading...