main page

शिवसेना के पूर्वी यूपी प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना को बताया "नचनियां" तो वहीं महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करेंगी एक्ट्रेस

13 September, 2020 11:28:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की जुबानी जंग बनी हुई है। BMC ने कंगना का ऑफिस तोड़कर इस मामले में आग में घी डालने जैसा काम किया है। लोग भी इस विवाद को लेकर दो हिस्सों में बंट गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की जुबानी जंग बनी हुई है। BMC ने कंगना का ऑफिस तोड़कर इस मामले में आग में घी डालने जैसा काम किया है। लोग भी इस विवाद को लेकर दो हिस्सों में बंट गए हैं।

Bollywood Tadka

हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना रनौत को नचनियां बताया। दरअसल, अयोध्या के संतों द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रवेश न देने की बात कहीं इस पर शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना रनौत को नचनियां बताते हुए कहा कि अच्छे संत नाचने गाने वालों का समर्थन नहीं करते।

Bollywood Tadka

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत कोश्यारी से मुलाकात करेंगी कंगना

महाराष्ट्र सरकार से चल रही तनातनी के बीच कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से आज मुलाकात करेंगीं। यह मुलाकात शाम 4.30 बजे तय हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपने दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राज्यपाल के सामने अपनी बात रख सकती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने पर  मुंबई के विक्रोली थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है। 


shivsena chiefsantosh dubeycallkangana ranautdancerBhagat Singh KoshyariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...