main page

पति आकाश संग श्लोका की क्यूट कैमिस्ट्री, लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं मुकेश अंबानी की बड़ी बहू

Updated 25 October, 2019 02:12:31 PM

वीरवार रात बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने हर बार की तरह इस बार भी दिवाली रार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बाॅलीवुड इंडस्ट्री, खेल जगत और बिजनेस से जुड़ी कई हस्तियों में शिरकत की। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: वीरवार रात बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने हर बार की तरह इस बार भी दिवाली रार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बाॅलीवुड इंडस्ट्री, खेल जगत और बिजनेस से जुड़ी कई हस्तियों में शिरकत की। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में न्यूली मैरिड कपल श्लोका मेहता और आकाश अंबानी पर सभी की नजरें रहीं। दोनों पार्टी में एक-दूजे का हाथ थामे पहुंचे। कपल ने स्माइल करते हुए मीडिया को पोज भी दिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के बाद आकाश और श्लोका की यह पहली दिवाली पार्टी है। तस्वीरों में श्लोका एथनिक लुक में खूबसूरत दिखीं। श्लोका ने ऑफ न्हाइट कलर की चोली के साथ पिंक कलर का लहंगा पना था।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप के साथ नेकलस श्लोका के लुक को पूरा किया था। वहीं आकाश भी हैंडसम दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि बीते दिनों ही इस कपल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में श्लोका-आकाश के अलावा ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ डांस करती दिखी थी। यह नीडियो अंबानी फैमिली के करीबी की शादी के दौरान का था। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shloka mehtaakash ambanidiwali partyBollywood OffbeatBollywood celebs  News

loading...