main page

Viral Video: फ्रेंड की शादी में पति संग जमकर नाचीं श्लोका अंबानी , ईशा और आनंद भी दिखे साथ

Updated 19 October, 2019 12:53:56 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बहू श्लोका और बेटी ईशा की तस्वीरें आए दिन सोशलमीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बीते दिनों ही श्लोका और ईशा का मां नीता अंबानी के साथ एक डांस वीडियो वायरल हुआ था।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बहू श्लोका और बेटी ईशा की तस्वीरें आए दिन सोशलमीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बीते दिनों ही श्लोका और ईशा का मां नीता अंबानी के साथ एक डांस वीडियो वायरल हुआ था।

Bollywood Tadka

वहीं अब ईशा और श्ललोका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्लोका पति आकाश और ईशा आनंद के साथ गोरे-गोरे गाने पर डांस करती दिख रही हैं। 
इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं ।

Bollywood Tadka

ये वीडियो अंबानी फैमिली के बेहद करीबी फ्रेंड की शादी का है। इस शादी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ था। इस मौके पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी मौजूद थीं। इसके अलावा आकाश और श्लोका की दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं। श्लोका ने इसी साल 9 मार्च को आकाश अंबानी संग शादी रचाई थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं। 


 

 

 

: Smita Sharma

shloka mehtaakash ambaniisha ambanianand piramaldancetogetherfamily friendweddingBollywood OffbeatBollywood celebs  News

loading...