main page

पिता के ठीक होते ही शोएब इब्राहिम ने धूमधाम से मनाया पत्नी दीपिका का बर्थडे, बहू पर खूब प्यार लुटाती दिखीं सास

Updated 26 August, 2021 10:10:03 AM

सीरियल ''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ को हाल ही में पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों ने खास बर्थडे सरप्राइज दिया। वैसे तो दीपिका कक्कड़ का बर्थडे 6 अगस्त को था लेकिन पिता की खराब सेहत की वजह से शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन नहीं मना पाए थे। वहीं अब पिता की सेहत में सुधार आते ही शोएब इब्राहिम ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में शोएब इब्राहिम का पूरा परिवार दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन मनाता नजर आया।

मुंबई: सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ को हाल ही में पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों ने खास बर्थडे सरप्राइज दिया। वैसे तो दीपिका कक्कड़ का बर्थडे 6 अगस्त को था लेकिन पिता की खराब सेहत की वजह से शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन नहीं मना पाए थे। वहीं अब पिता की सेहत में सुधार आते ही शोएब इब्राहिम ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में शोएब इब्राहिम का पूरा परिवार दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन मनाता नजर आया।

Bollywood Tadka

इस बार दीपिका कक्कड़ ने क्वीन की तरह बर्थडे सेलिब्रेट किया। तस्वीर में शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ को फूलों का बना ताज पहना रहे हैं।केक कटिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ पर उनकी सास और ननद ने जमकर प्यार लुटाया। पार्टी में दीपिका कक्कड़ की दादी सास भी उनके साथ नजर आईं।

Bollywood Tadka

बर्थडे के दौरान  दीपिका कक्कड़ नो मेकअप लुक में नजर आईं। दीपिका कक्कड़ की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका कक्कड़ की सास ने अपनी बहु को गले लगा लिया। तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका कक्कड़ अपने ससुराल के हर सदस्य का पूरा ख्याल रखती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते कुछ समय से दीपिका कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट न करने के लिए लोग शोएब को ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं लोगों ने यह तक कह दिया था कि शोएब के घर वालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है। इन सब बातों का शोएब और दीपिका ने लाइव आकर लोगों को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

shoaib ibrahimfamilycelebratedipika kakarbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...