main page

200 दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिला रहे हैं शोएब इब्राहिम, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे जमकर तारीफ

26 April, 2021 12:20:07 PM

कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहा हैं। लोग तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं और बहुत सारे लोग इस वायरस से जिंदगी का जंग हार गए हैं। मुंबई में 1 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है और दिल्ली में भी 1 लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया। इन हालातों की मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ रही है। एक्टर शोएब इब्राहिम ने इन मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है। शोएब ने ये काम शुरू भी कर दिया है। शोएब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहा हैं। लोग तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं और बहुत सारे लोग इस वायरस से जिंदगी का जंग हार गए हैं। मुंबई में 1 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है और दिल्ली में भी 1 लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया। इन हालातों की मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ रही है। एक्टर शोएब इब्राहिम ने इन मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है। शोएब ने ये काम शुरू भी कर दिया है। शोएब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में शोएब कह रहे हैं- 'मैंने ये सोचा है कि इंशाअल्लाह आज से अगले एक महीने तक मैं हर दिन एक टाइम का खाना 200 लोगों को दूंगा। जो चीज मैं कर सकता हूं, वो मैं करने की कोशिश कर रहा हूं। आप सबकी दुआएं चाहिए।

शोएब ने आगे कहा- जो भी व्यक्ति सक्षम है, अगर वह इस समय किसी को एक वक्त का खाना भी खिलाए, तो बहुत सवाब मिलेगा। शोएब ने दिहाड़ी मजदूरों को खाना बांटना शुरू भी कर दिया है, इसकी झलक उन्होंने वीडियो में भी दिखाई। साथ में वह सभी को मास्क भी बांट रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शोएब के अलावा अक्षय कुमार, सलमान खान और गुरमीत चौधरी भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।


shoaib ibrahimdecidesfood200dailywage workersper dayTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...