main page

राहतः ICU से बाहर आए एक्टर शोएब इब्राहिम के पिता, अस्पताल से तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Updated 01 August, 2021 03:36:08 PM

''ससुराल सिमर का'' फेम टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम अपने पापा की तबीयत को लेकर पिछले काफी दिनों से परेशान थे, हालांकि अब उन्हें इस परेशानी से थोड़ी राहत मिली है। बीते दिनों एक्टर ने बताया था कि उनके पापा ब्रेन स्ट्रोक के बाद से ICU में भर्ती हैं। हालांकि अब उन्हें पिता की ओर से एक राहत भरी खबर फैंस को दी है। शोएब के पापा अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं। शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चाय की एक तस्वीर शेयर की, जो अस्पताल के एक कमरे की है। इस तस्वीर के साथ  जिसके साथ उन्होंने ने जब वो शांति से सोते

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ससुराल सिमर का' फेम टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम अपने पापा की तबीयत को लेकर पिछले काफी दिनों से परेशान थे, हालांकि अब उन्हें इस परेशानी से थोड़ी राहत मिली है। बीते दिनों एक्टर ने बताया था कि उनके पापा ब्रेन स्ट्रोक के बाद से ICU में भर्ती हैं। हालांकि अब उन्हें पिता की ओर से एक राहत भरी खबर फैंस को दी है। शोएब के पापा अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं।

Bollywood Tadka

शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चाय की एक तस्वीर शेयर की, जो अस्पताल के एक कमरे की है। इस तस्वीर के साथ  जिसके साथ उन्होंने ने जब वो शांति से सोते हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं और उनकी तबीयत में भी काफी सुधार है।

 

Bollywood Tadka


कुछ दिनों शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके पिता की तबीयत थोड़ी ठीक है लेकिन अभी वो बस ये प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्दी से आईसीयू से बाहर आ जाए।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Shoaib IbrahimfatherICUBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...