main page

बर्थडे गर्ल दीपिका के लिए शेफ बने पति शोएब, केक बनाकर दिया बड़ा सरप्राइज

06 August, 2020 05:21:28 PM

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 6 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने खुद केक बना कर पत्नी को सरप्राइज दिया। जो वह सारी जिदंगी भूल नही सकती।पत्नी के दिन को खास बनाने के लिए शोएब शेफ बन गए। उन्होंने अपने हाथों से दीपिका के लिए बहुत ही टेस्टी और खूबसूरत केक बेक किया। इतना प्यारा केक देख दीपिका बहुत खुश हो गई।दीपिका को यकीन ही नहीं हुआ शोएब ने उसके लिए किचन में पसीना बहाया।

 मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 6 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने खुद केक बना कर पत्नी को सरप्राइज दिया। जो वह सारी जिदंगी भूल नही सकती। पत्नी के दिन को खास बनाने के लिए शोएब शेफ बन गए। उन्होंने अपने हाथों से दीपिका के लिए बहुत ही टेस्टी और खूबसूरत केक बेक किया। इतना प्यारा केक देख दीपिका बहुत खुश हो गई।दीपिका को यकीन ही नहीं हुआ शोएब ने उसके लिए किचन में पसीना बहाया।

Bollywood Tadka

पति के इस जेस्चर के प्रति दीपिका ने अपना सारा प्यार बरसा दिया और एक नोट लिखकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। दीपिका ने लिखा, 'मुझे हमेशा पैम्पर करने से लेकर एक्स्ट्रा स्पेशल फील करवाने तक, तुमने सबकुछ किया है। लेकिन मैं यह कभी नहीं सोच सकती थी कि तुम मेरे लिए किचन में जाओगे। पर देखो तुमने यह भी कर दिया। मेरे लिए तुमने खुद इतना प्यारा केक बनाया, उसके लिए थैंक्यू शोएब। यह मेरे अब तक के बर्थडे केक्स में सबसे बेस्ट केक है। इसने मेरे इस बर्थडे को सुपर स्पेशल बना दिया है।' 

Bollywood Tadka
दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी शेयर किए, जिनमें शोएब उनके लिए केक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

बाद में दीपिका ने फैमिली के साथ केक काटा। तस्वीर में शोएब दीपिका को अपने हाथों से केक खिलाते नजर आ रहे हैं। दीपिका और शोएब की मुलाकात टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। शो में काम करते-करते दोनों को प्यार हुआ और फिर दोंनो ने 22 फरवरी 2018 को भोपाल में शादी कर ली।


Shoaib ibrahimgavesurprisewifedeepikabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...