main page

मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़! पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो जारी कर बताया सच

Updated 27 June, 2021 10:19:02 AM

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके एक्टर पति शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के सबसे पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। बीतें दिनों ही खबर आई थी कि कपल के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। सोशल मीडिया पर लगातार दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियां बटोर रही थी। वहीं अब इस खबर पर दीपिका और शोएब ने चुप्पी तोड़ दी है। दोनों ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर छाईं प्रेग्नेंसी की खबरों को फेक बताया है।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके एक्टर पति शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के सबसे पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। बीतें दिनों ही खबर आई थी कि कपल के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। सोशल मीडिया पर लगातार दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियां बटोर रही थी। वहीं अब इस खबर पर दीपिका और शोएब ने चुप्पी तोड़ दी है। दोनों ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर छाईं प्रेग्नेंसी की खबरों को फेक बताया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात होगी तो वह फैंस को खुद इस बारे में बताएंगे। अपने इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बता रहे हैं कि कैसे प्रेग्नेंसी की खबर फैलने के बाद कपल को लोग बधाई देने लगे।

Bollywood Tadka

फैंस के साथ-साथ दोनों के रिश्तेदार भी करीबी और रिश्तेदार भी उनसे पूछने लगे कि क्या यह खबर सच है और वह सही में माता-पिता बनने वाले हैं। इसकेसाथ ही कपल से इस बड़ी खबर को छिपाने के लिए शिकायत भी करने लगे। इन सबसे परेशान होकर कपल ने एक वीडियो बनाया । शोएब ने कहा कि हम हमेशा अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपके साथ शेयर करते हैं। अगर प्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो हम खुद सबके साथ शेयर करेंगे। इसके  साथ ही लोगों से झूठी खूबर न फैलाने के लिए अपील की।

Bollywood Tadka

दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर के सेट पर हुई थी। रील लाइफ में पति पत्नी का किरदार निभाते निभाते दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे। दीपिका ने शोएब के साथ अपने निकाह के बाद इब्राहिम को अपने नाम में जोड़ा था। 

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया था। दीपिका की ये दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका ने रौनक सैमसन से 2009 में पहली शादी की थी लेकिन, साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था।

Content Writer: Smita Sharma

shoaib ibrahimwifedipika kakarpregnantBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...