main page

प्रेग्नेंट बीवी दीपिका कक्कड़ के साथ नाइट वॉक करते नजर आए शोएब इब्राहिम, एक्ट्रेस बोलीं-ऐसी कंपनी देंगे ये

Updated 21 May, 2023 11:25:57 AM

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहद खास पल एंजॉय कर रही हैं, क्योंकि वह जल्द ही पति शोएब इब्राहिम के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी टाइम में शोएब अपनी पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर प्रेग्नेंट दीपिका को नाइट वॉक के दौरान कंपनी देते नजर आए। दोनों का नाइट वॉकिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहद खास पल एंजॉय कर रही हैं, क्योंकि वह जल्द ही पति शोएब इब्राहिम के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी टाइम में शोएब अपनी पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर प्रेग्नेंट दीपिका को नाइट वॉक के दौरान कंपनी देते नजर आए। दोनों का नाइट वॉकिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

टैली चक्कर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शोएब होवरबोर्ड की सवारी करते नजर आ रही हैं। दीपिका कक्कड़ भी सड़क पर टहल रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं वॉक कर रही हूं, और ये देखो, ऐसी कंपनी देंगे।' 

 

 

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 को भोपाल में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

Content Writer: suman prajapati

Shoaib Ibrahimnight walkpregnantwifeDeepika KakkarBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...