FacebookTwitterg+Mail

'ये रिश्ता...' में आएगा नया ट्विस्ट, नायरा की खुशियों को लगेगा ग्रहण

shocking twist in yeh rishta kya kehlata hai
04 January, 2019 11:41:01 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सीरियल के चल रहे ट्रैक की बात करें तो बीतों दिनों दादी की जिद्द की वजह से गोयंका हाउस में काफी हंगामा हुआ।

PunjabKesari

दरअसल,दादी यानि सुहासनी चाहती है कि नायरा का लिंग परीक्षण करवा लिया जाए। जैसे ही दादी के इरादों के बारें में नायरा और कार्तिक को पता चलसता हैं तो दोनों घर में काफी हंगामा करते हैं।

PunjabKesari

आखिर में दारी भी अपनी गलती मान लेती है और सबसे माफी मांगती हैं। वहीं अब शो के मेकर्स इसमें नया ट्विस्ट लाने को तैयार हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही गोयंका हाउस की खुशियों को ग्रहण लग सकता है।

PunjabKesari

सीरियल में जल्द ही नायरा की गोद भराई होने वाली है। इस फंक्शन के दौरान कुछ ऐसा होगा जिससे सबको जोर का झटका लग सकता है। मिल रही जानकारी के मुताबिक नायरा की गोदभराई के दौरान किसी की मौत हो जाएगी।

PunjabKesari

इसके साथ ही कायरा की जिंदगी में नया तूफान आएगा। खैर अब देखना है कि फैंस को यह ट्रैक कितना पसंद आएगा और यह तूफान दोनों की जिंदगी में क्या नया मोड़ लाएगा। 


kartik hinid news naira hindi news shocking twist yeh rishta kya kehlata hai Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...