main page

Shocking Video: ब्लैक बैग में फैंके गए सुशांत की हत्या के सबूत! निधन के तुरंत बाद कैमरे में कैद हुई थी ये हरकत

22 July, 2020 02:01:02 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ मुंबई पुलिस इसे सुसाइड का नाम दे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ये कहा जा रहा है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ मुंबई पुलिस इसे सुसाइड का नाम दे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ये कहा जा रहा है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है। सुशांत को न्याय दिलाने में में सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हैं। इनमें सुशांत की मौत को हत्या बताने के लिए कई तरह के सबूत पेश किए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स पुलिस के सामने ब्लैक प्लास्टिक बैग में कोई सबूत लेकर भागता नजर आ रहा है। पुलिस भी वहीं मौजूद थी लेकिन वो शख्स बैग लेकर तेजी से वहां से भाग जाता है। जिस काले प्लास्टिक बैग को लेकर शख्स जाता है वो खाली नहीं दिखाई दे रहा है यानी कि उसमें कुछ हो सकता है। फिर कुछ ही सेकेंड बाद ये शख्स वापस आ जाता है और सुशांत वाले स्ट्रेचर को हाथ लगाने लगता है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि ये शख्स जो ब्लैक प्लास्टिक बैग लेकर भागा था उसमें सुशांत की मौत से जुड़े कोई अहम सबूत  हैं। वीडियो में एक महिला कह रही हैं कि पुलिस भी मिली हुई है। उन्होंने उसे भागने से रोका क्यों नहीं? उससे पूछा क्यों नहीं कि वो क्या ले जा रहा है? वीडियो में सुशांत की फैन ये दावा कर रही हैं कि उनकी काले प्लास्टिक बैग में उनकी हत्या के सबूत हैं।  सुशांत के चाहने वाले इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस परभी इस हत्या के सबूत छिपाने में मदद करने का आरोप लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बचपन के दोस्त ने किए थे कई खुलासे


इससे पहले सुशांत बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने कई चौंकाने वाला खुलासे किए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि नौकर द्वारा बताई गई सुशांत के सुबह जूस पीने की कहानी बिल्कुल झूठी है क्योंकि उनकी मौत रात को 3:30 बजे ही हो गई थी। इसके साथ ही विशाल ने सुशांत के नौकर पर भी कई सवाल उठाए हैं। विशाल ने बताया-'सुशांत के नौकर के पास से 22 लाख रुपए मिले थे जिसकी कोई भी जांच नहीं की गई बल्कि उसे मुंबई पुलिस द्वारा दबा दिया गया।

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक कई नामी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।  


sushant singh rajputshocking videoboyevidenceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...