main page

डार्लिंग्स' की शूटिंग हुई खत्म

Updated 07 September, 2021 10:13:35 PM

कलाकारों और क्रू ने मिलकर केक काटकर फिल्म के पूरा होने का जश्न मनाया

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।   आलिया भट्ट, विजय वर्मा और निर्देशक जसमीत के रीन ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी कर ली है! 

फिल्म की शूटिंग बीती रात पूरी हो गयी है। कलाकारों और क्रू ने मिलकर केक काटकर फिल्म के पूरा होने का जश्न मनाया। आलिया भट्ट, विजय वर्मा और निर्देशक जसमीत के रीन के रैप-अप की कुछ मनमोहक तस्वीरों और वीडियो के साथ कास्ट और क्रू ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

लिंक: https://www.instagram.com/reel/CThSB8BiRzg/?utm_medium=share_sheet 

फिल्म में शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं, जिन्होंने पिछले महीने फिल्म के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और साथ ही अपने अलविदा क्षणों को भी साझा किया है। 

'डार्लिंग्स' एक क्वर्की मां-बेटी की जोड़ी की अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करते हुए अजीब परिस्थितियों से गुज़रती है। डार्क कॉमेडी मुंबई में एक रूढ़िवादी निम्न मध्यवर्गीय पड़ोस की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है और इन दो महिलाओं के जीवन का पता लगाती है जिन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है। 

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रस्तुति है।


shooting is over
loading...