main page

खत्म हुई ‘The Archies’ की शूटिंग, कास्ट एंड क्रू ने केक कट कर किया सेलिब्रेट, ज़ोया अख्तर ने शेयर की तस्वीरें

Updated 19 December, 2022 01:27:28 PM

जोया अख्तर ने अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर अभिनीत आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज की शूटिंग पूरी कर ली है। कॉमिक बुक अडॉप्टेशन अगले साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

मुंबई। अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म, द आर्चीज के कास्ट एंड क्रू के लिए क्रिसमस जल्दी आ गया, क्योंकि फिल्म ने सोमवार को अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और यह जानकारी जोया अख्तर ने की है। फिल्म निर्माता ने सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहां क्रिसमस बैनर और सजावट पहले से ही स्थापित की गई थी। लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज़ के इंडियन कन्वर्सेशन में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना शामिल हैं। यह फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते और अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के परपोते अगस्त्य की पहली फिल्म है। अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी खुशी भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ज़ोया ने फिल्म के आखिरी शॉट के साथ क्लैपबोर्ड की एक पोस्ट लगाई और कास्ट एंड क्रू की जश्न मनाते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। ज़ोया ने लिखा, "आर्चीईस्स्स्स्स! फिल्म रैप। बेस्ट क्रू। बेस्ट कास्ट। ओनली ग्रैटिट्यूड।" फिल्म निर्माता और गिरोह ने फिल्म के पूरा होने के सम्मान में एक प्यारा सा केक काटा, और ज़ोया ने बाद में मुख्य कलाकारों के साथ एक विशेष तस्वीर के लिए सेट पर पोज़ दिया। फेस्टिव सेट पर लगे बैनरों में से एक पर लिखा है, 'सिंग आउट! क्योंकि क्रिसमस आ गया है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

ज़ोया को फिल्म के लिए बधाई देते हुए पोस्ट तुरंत कमेंट्स से भर गई। अगस्त्य की मां, इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन नंदा, बहन नव्या नवेली नंदा ने रिएक्ट किया। जोया की मां, अनुभवी अभिनेता हनी ईरानी ने लिखा, "बधाई और पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

Bollywood Tadka

ज़ोया द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता, रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा सह-लिखित, द आर्चीज़ 1960 के दशक में स्थापित एक संगीत नाटक है। फिल्म का संगीत अंकुर तिवारी एंड द आइलैंडर्स ने दिया है। इस साल की शुरुआत में, ज़ोया ने आर्ची कॉमिक्स की फीचर फिल्म को अपनाने के सम्मान के बारे में बात की थी। उन्होने एक बयान में कहा था, "इन प्यारे पात्रों को लेना और उन्हें एक नई पीढ़ी से परिचित कराना बेहद रोमांचक है, लेकिन फिर भी मूल कॉमिक की पुरानी यादों को जीवित रखा है। हमने इसे भारत में एंग्लो-इंडियन समुदाय में स्थापित किया है और कर सकते हैं।" फिल्म के अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

The Archiescast and crewcutting cakeZoya AkhtarSuhana KhanKhushi KapoorAgastya Nanda

loading...