main page

शुरू हुई Aryan Khan के 'स्टारडम' की शूटिंग, शाहरुख खान ने ऐसे बढ़ाया बेटे का हौसला

Updated 04 June, 2023 09:52:21 AM

‘स्टारडम' कई मायनों में आर्यन खान के लिए खास हो सकता है। इस शो के जरिए वह अपने सपनों को उड़ान देने के लिए पहला कदम बढ़ा चुके हैं।

मुंबई। शाहरुख खान का बॉलीवुड में हमेशा से परचम लेहराता आया है, लेकिन अब उनके बच्चे भी अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। एक तरफ एक्टर की बेटी अपने पापा के नक्शे कदमों पर चलते हुए एक्टिंग में करियर बनाना चाहती है तो, वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के बड़े बेटे ने डायरेक्शन की राह चुनी है।

हाल ही में आर्यन खान ने अपने क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL का शूट किया था, जिसे उन्होने खुद ही डायरेक्ट किया था। उन्होने अपने ब्रेंड के लिए अपने पापा को ही चुना था। आर्यन खान डायरेक्टर और लेखक बनाकर अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ना चाहते हैं। काफी पहले से उन्हें लेकर चर्चा थी कि वह ‘स्टारडम’ नाम की वेब सीरीज पर कम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है, और शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

‘स्टारडम' कई मायनों में आर्यन खान के लिए खास हो सकता है। इस शो के जरिए वह अपने सपनों को उड़ान देने के लिए पहला कदम बढ़ा चुके हैं। इस मौके पर डैडी शाह रुख खान उनका हौसला बढ़ाने के लिए सेट पर मौजूद थे। एक पोर्टल के अनुसार, शाह रुख सेट पर आर्यन खान को सरप्राइज देने पहुंचे, जहां वह पहले से ही बतौर डायरेक्टर काम कर रहे थे।

'स्टारडम' की शूटिंग मुंबई में बीते शुक्रवार से शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन के इस स्पेशल डे पर शाहरुख सुबह-सुबह उन्हें सरप्राइज देने के लिए सेट पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सुबह सात ही बस सेट पर आ गए थे, और उन्होंने टीम से मुलाकात की।

आर्यन खान की यह वेब सीरीज एक्टर्स और उनके स्टारडम को दिखाएगी। यह छह एपिसोड की सीरीज होगी, जिसके प्रोडक्शन की कमान शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने संभाला है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SHAHRUKH KHANARYAN KHANSHOOTINGSURPRISESTARDOMWEB SERIES

loading...