main page

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की पूरी हुई शूटिंग

Updated 16 February, 2023 02:47:08 PM

कुणाल खेमू जल्दी ही एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुणाल खेमू जल्दी ही एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल में पुरी हो चुकी है जिसे लगभग एक साल के भीतर ही शूट किया गया है। वैसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दशकों से अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ बार बार नए स्टैंडर्ड सेट किया है। अब कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म 'मडगाँव एक्सप्रेस' के साथ उन्होंने लोगों की एक्साटइमेंट लेवल को बढ़ा दिया है। 

इसकी जानकारी कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए फिल्म की कास्ट, क्रू और इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले बाकी के टीम मेंबर्स की कुछ तस्वीरें शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 
“इट्स ए फिल्म रैप! #madgaonexpress यह इतनी कमाल की यात्रा रही है और मैं इसे आपके बिाना नहीं कर सकता था @ritesh_sid @faroutakhtar @roo_cha @kasimjagmagia @vishalrr @excelmovies जिन्होंने न केवल मेरी स्क्रिप्ट पर विश्वास किया बल्कि इसे लेकर मेरे नजरिए पर भी विश्वास किया और मुझे इसे निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित किया।
शानदार कास्ट @divyenndu @pratikgandhiofficial @avinashtiwary15 @norafatehi @remodsouza @upendralimaye @chhaya.kadam.75 
उनमें से हर एक ने किरदारों को सबसे बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

'मडगांव एक्सप्रेस' सिनेमा इंडस्ट्री के कुछ सबसे पावरफुल परफॉर्मरों को एक साथ पेश करती है। इसके साथ ही इसका दिलचस्प टाइटाल ने पहले ही प्रत्याशा को एक लेवल और बढ़ा दिया है और दर्शक फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

बता दें, फरहान अख्तर ने 2001 में दिल चाहता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थीं। इसके अलावा, ज़ोया अख्तर ने 2009 में लक बाय चांस के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया और अब कुणाल खेमू इसी राह पर चलते हुए एक्सेल के साथ अपने निर्देशन की शानदार शुरुआत करने के लिए तैयारी है। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी, ने जेडएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। फिलहाल प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kunal KhemuMadgaon Expressकुणाल खेमूमडगांव एक्सप्रेस

loading...