main page

शेफाली शाह और शबाना आजमी इस वेब सीरीज में एक साथ आएंगी नज़र

Updated 25 June, 2019 11:54:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और शेफाली शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि शबाना आजमी और शेफाली शाह मेडिकल क्षेत्र पर आधारित एक वेब सीरीज में साथ नजर आएंगी। वेब सीरीज का निर्माण विपुल शाह करेंगे। आगामी सीरीज में शेफाली डॉक्टर का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि शबाना अस्पताल मालिक.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और शेफाली शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि शबाना आजमी और शेफाली शाह मेडिकल क्षेत्र पर आधारित एक वेब सीरीज में साथ नजर आएंगी। वेब सीरीज का निर्माण विपुल शाह करेंगे। आगामी सीरीज में शेफाली डॉक्टर का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि शबाना अस्पताल मालिक की भूमिका में होंगी। इससे पहले दोनों अभिनेत्रियां 2005 में आई अपर्णा सेन की फिल्म "15 पार्क एवेन्यू" में नजर आईं थीं। 
Bollywood Tadka
विकी कौशल अभिनीत फिल्म "जुबान" के निर्देशक मोजेज सिंह "अलीगढ़" फिल्म के लिये चर्चित ईशानी बनर्जी के साथ सीरीज की पटकथा लिख रहे हैं। विपुल शाह ने कहा, "यह वेब सीरीज ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म के लिए है। इस सीरीज में मेडिकल की दुनिया के सभी गलत कामों और घोटालों को दिखाया जाएगा।" 

: Pawan Insha

shefali shahshabana azmibollywoodbollywood tadkabollywood new moviebollywood hindi newsbollywood latest newsbreaking news

loading...