main page

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होगा शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ लॉन्च

04 October, 2019 02:45:15 PM

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l

नई दिल्ली। भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  

 

हमने इस शो का पहला टीजर देखा है, जहां कहानी एक युवा, सौम्‍य,खूबसूरत नवाब अमन जुनैद खान (Junaid Khan) केआस-पास घूमती है, जिस पर एक बुरे जिन्‍न का साया है। अदिति शर्मा (Aditi Sharma) (रोशनी), जोकि एक तवायफ की बेटी है, वह अच्‍छी सोच की है, लेकिन क्‍या वह अमन को जिन्‍न की बुरी आत्‍मा से बचा पायेगी?

 

इतने रोमांचक नवाब के जल्‍द ही टेलीविजन परदे पर जल्‍द आने के साथ, इस शो को लॉन्‍च करने के लियेअसली नवाबों के वास्‍तविक घर ‘पटौदी पैलेस’ से बेहतर भला कौन-सी जगह हो सकती है! 

इस ‘पटौदी पैलेस’ का इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है। यह पूर्व के राजशाही पटौदी परिवार की हरियाणा राज्‍य के गुड़गांव में स्थित महल है। इस महल अभी उनके बेटे और जाने-माने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की देखरेख में हैं। अपनी समृद्ध विरासत के लिये मशहूर, यह ‘पटौदी महल’ भारत के सबसे राजसीठिकानों में से एक है और हम अपने नवाब अमन को आगामी जादुई शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ को लॉन्‍चकरते हुए देखेंगे।

 

यह शो दर्शकों को अमन और रोशनी की प्रेम कहानी के परियों जैसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है।अरे वाह, यह शानदार दृश्‍य देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है!


saif ali khanjunaid khanaditi sharmabollywood newsfilmy duniyaजुनैद खानअदिति शर्माबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...