main page

प्रेग्नेट हथिनी के साथ दर्दनाक करतूत पर फूटा श्रद्धा और अथिया का गुस्सा, ट्वीट कर लगाई बेरहम लोगों की फटकार

03 June, 2020 11:37:37 AM

केरल में बीते दिनों कुछ बेरहम लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथिनी के साथ बहुत ही बुरा दुर्व्यवहार किया। उन्होंने हथिनी को पटाखों से भरा खाना खिला दिया। जिसे खाने के बाद वो पटाखे उसके मूंह में ही फट गए और बेकसूर हथिनी की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। अब इस भयानक हादसे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने पोस्ट के जरिए इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. केरल में बीते दिनों कुछ बेरहम लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथिनी के साथ बहुत ही बुरा दुर्व्यवहार किया। उन्होंने हथिनी को पटाखों से भरा खाना खिला दिया। जिसे खाने के बाद वो पटाखे उसके मूंह में ही फट गए और बेकसूर हथिनी की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। अब इस भयानक हादसे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने पोस्ट के जरिए इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लोगों पर अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा, ऐसा कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूटकर बिखर गया.. इसके दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 


वहीं एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बहुत बर्बर है। किसी का भी ऐसा करने का दिल कैसे कर सकता है? बहुत घृणित, मुझे आशा है कि जल्द कार्रवाई की जाएगी।


बता दे ये घटना पिछले हफ्ते की है, जब केरल के एक एरिया में एक हथिनी खाने की तालाश में निकली थी, तो वहां कुछ लोगों ने अनानस में पटाखे लगाकर उसे खिला दिए। अनानस खाते ही हथिनी के मूंह में पटाखे फट गए और वो अंदर से बुरी तरह से जख्मी हो गई। जिसके कुछ देर बाद वन विभाग वालों ने उसे बचाने की कोशिश भी की। मगर उस तड़पती हथिनी ने 27 मई को पानी में खड़े-खड़े ही अपनी जान दे दी।

 


 


ShraddhaAthiyaangerElephantDiedCracker Stuffed foodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...