FacebookTwitterg+Mail

प्रमोशन के दौरान बाल-बाल गिरने से बची यामी, तस्वीरों में सहारा देती दिखीं श्रद्धा

shraddha and yami friendship during batti gul meter chalu film pramotion
12 September, 2018 05:44:08 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम नए सीजन के साथ शुरू होने जा रहे कॉमेडी सर्कस शो के सेट पर पहुंची।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में यामी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं।

 

PunjabKesari

 

 

वहीं श्रद्धा व्हाइट कलर के स्टाइलिश टाॅप के साथ रेड स्कर्ट पहने ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। तस्वीरों में दिव्येंदु शर्मा व्हाइट टी-शर्ट के साथ लाइट ब्राउन पेट पहने हैंडसम लग रहे हैं। तीनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। 

 

PunjabKesari

 

 

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इस दौरान यामी और श्रद्धा की बाॅडिंग साफ नजर आई। दरअसल, प्रमोशन के दौरान वैन‍िटी वैन से न‍िकलने के बाद यामी गौतम के कदम लड़खडा गए, तभी उन्हें श्रद्धा कपूर ने संभाला।

 

PunjabKesari

 

 

इस दौरान दोनों की दोस्ती काफी गहरी दिखी। इस दौरान फिल्म के हीरो यानी शाहिद कपूर नजर नहीं आए। दरअसल, शाहिद न द‍िनों प्रमोशन से छुट्टी लेकर घर पर अपने बेटे जेन, बेटी मीशा और पत्नी मीरा का ख्याल रख रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

फिल्म की बात करें तो  यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।


 


 


shraddha kapoor yami gautam friendship during batti gul meter chalu film pramotion
loading...