main page

शादी के बाद श्रद्धा आर्या और राहुल शर्मा ग्रेंड के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, पार्टी में बेस्टी संग खूब मस्ती करती दिखीं नई नवेली दुल्हन

Updated 18 November, 2021 04:43:59 PM

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद कपल का बीते बुधवार ग्रेंड रिसेप्शन हुआ, जहां नई नवेली दुल्हन यानि श्रद्धा का एक बार फिर गॉर्जियस लुक देखने को मिला। रिसेप्शन पार्टी की ये तस्वीरें एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड नेहा अधविक महाजन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्यन ब्लू कलर की साड़ी में लाजवाब लग रही हैं। साड़ी के साथ ए

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद कपल का बीते बुधवार ग्रेंड रिसेप्शन हुआ, जहां नई नवेली दुल्हन यानि श्रद्धा का एक बार फिर गॉर्जियस लुक देखने को मिला। रिसेप्शन पार्टी की ये तस्वीरें एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड नेहा अधविक महाजन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्यन ब्लू कलर की साड़ी में लाजवाब लग रही हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर और ब्लू कलर की ज्वेलरी को कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए बिल्कुल हल्के मेकअप का प्रयोग किया है। इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka


कुछ तस्वीरों में श्रद्धा अपने पति राहुल संग जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान राहुल ब्लैक कलर के सूट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं कई तस्वीरों में एक्ट्रेस बेस्टी नेहा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। नेहा ने रिसेप्शन पार्टी से केक कटिंग मूमेंट की झलकियों को भी शेयर किया है। जिसमें वो श्रद्धा को अपने हाथों से केक खिलाती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रद्धा आर्या और राहुल नागल 16 नवंबर को धूम-धाम से शादी रचाई है। शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति का सरनेम अपने नाम के साथ जोड़कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।  

Content Writer: suman prajapati

Shraddha AryaRahul SharmaGrand reception partyPhotosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...