main page

बाॅडी हग्गिंग गाउन में श्रद्धा आर्या ने दिखाया परफेक्ट फिगर,ब्यूटी क्वीन बन पति संग डेट पर पहुंची एक्ट्रेस के पिंक गाउन से भी ज्‍यादा गुलाबी थे गाल

Updated 17 February, 2022 03:39:12 PM

''कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद ही कमाल का है। वह हमेशा ही अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।  हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें उनके वैलेनटाइन डे के दौरान की है जब वह पति राहुल नागल संग डिनर डेट पर गईं थीं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद ही कमाल का है। वह हमेशा ही अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।  हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें उनके वैलेनटाइन डे के दौरान की है जब वह पति राहुल नागल संग डिनर डेट पर गईं थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने पिंक गाउन कैरी किया था हालांकि ड्रेस से ज्यादा गुलाबी उनके गाल थे। इस दौरान श्रद्धा ने डीपनेक बाॅडी हग्गिंग ड्रेस पहनी थी।

Bollywood Tadka

इस बात में कोई दोराहे नहीं फिट ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें उनके क्लीवेज भी दिख रहे थे। ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने डुई न्यूड-टोन मेकअप लगाया था।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने डायमंड चोकर और हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था। उन्होंने बालों को ओपन रखा था। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी थीं। 

Bollywood Tadka

खैर कहना गलत नहीं होगा इन सबने मिलकर श्रद्धा के लुक को परफेक्ट फिनिश दिया था। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। श्रद्धा आर्या के काम की बात करें तो वह इन दिनों कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

shraddha arya perfect figurebodycone dressBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...