main page

वेस्टर्न लुक के साथ श्रद्धा ने फ्लाॅन्ट किया रेड चूड़ा, चर्चा में हैं मिसेज नागल की गर्ल गैंग संग मस्ती करते की ये तस्वीरें

Updated 13 December, 2021 03:17:54 PM

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो शादी के बाद ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आईं। कभी कांजीवरम साड़ी तो कभी अनारकली सूट पहन मिसेज नागल ने अपनी हर अदा से लोगों को घायल किया। बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा ने हाल ही में  में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नई-नवेली दुल्हन बोल्ड अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो लेटेस्ट तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर की बाॅडी ड्रेस में दिख रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो शादी के बाद ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आईं। कभी कांजीवरम साड़ी तो कभी अनारकली सूट पहन मिसेज नागल ने अपनी हर अदा से लोगों को घायल किया।

Bollywood Tadka

बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा ने हाल ही में  में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नई-नवेली दुल्हन बोल्ड अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो लेटेस्ट तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर की बाॅडी ड्रेस में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी परफेक्ट बाॅडी दिखा रही हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से श्रद्धा ने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

अपने इस वेस्टर्न लुक के साथ श्रद्धा ने बड़े-बड़े हूप्स कैरी किए हैं। वेस्टर्न लुक के साथ श्रद्धा अपने हाथों में पहने रेड चूड़े को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी गर्लगैंग संग दिख रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले श्रद्धा अपनी खुशहाल मैरिड लाइफ की कामना करने मंदिर पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने बीती 16 नवंबर 2021 को इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की थी। शादी की सभी रस्में दिल्ली में ही हुईं। शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha Aryared choodawestern lookMastiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...