main page

ये लाल इश्क! रेड साड़ी माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर सजाए अवार्ड फंक्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या के लुक ने उड़ाए सबके होश

Updated 19 December, 2021 10:43:10 AM

कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद पहली बार रेड कारपेट में शामिल हुईं। मौका था ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन पार्टी का। अवॉर्ड्स नाइट में श्रद्धा साड़ी लुक में पहुंची। रेड कलर की साड़ी में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस मैचिंग कलर का ब्लाउज कैरी किया था। एक्सेसरीज की बात करें तो न्यूलीवेड श्रद्धा आर्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक, चंकी ईयररिंग्स और हैवी नेकपीस से कंप्लीट किया है।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद पहली बार रेड कारपेट में शामिल हुईं। मौका था ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन पार्टी का। अवॉर्ड्स नाइट में श्रद्धा साड़ी लुक में पहुंची। रेड कलर की साड़ी में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस मैचिंग कलर का ब्लाउज कैरी किया था। एक्सेसरीज की बात करें तो न्यूलीवेड श्रद्धा आर्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक, चंकी ईयररिंग्स और हैवी नेकपीस से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मैचिंग  क्लच कैरी किया था।

Bollywood Tadka

नई-नवेली दुल्हन वाला ग्लो श्रद्धा के चेहरे पर अभी भी बरकरार है। यहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में श्रद्धा अपने को-स्टार संग पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

shraddha aryagorgeous lookred sareezee rishtey awardBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...