main page

First Picture:सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता', कभी दुल्हे राजा के गाल खींचती तो कभी उनकी बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 17 November, 2021 08:48:41 AM

टीवी की ''प्रीता'' यानि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रद्धा ने दिल्ली में अपने परिवार और करीबियों के बीत राहुल नाम के एक एक नेवी अफसर संग सात फेरे लिए। जब से श्रद्धा की शादी की खबरें सामने आईं हैं हर कोई उनके पति की झलक देखने को बेताब थे वहीं अब एक्ट्रेस के हमसफर की तस्वीर सामने आ गई है।

मुंबई: टीवी की 'प्रीता' यानि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रद्धा ने दिल्ली में अपने परिवार और करीबियों के बीत राहुल नाम के एक एक नेवी अफसर संग सात फेरे लिए। जब से श्रद्धा की शादी की खबरें सामने आईं हैं हर कोई उनके पति की झलक देखने को बेताब थे वहीं अब एक्ट्रेस के हमसफर की तस्वीर सामने आ गई है।

Bollywood Tadka

राहुल संग श्रद्धा की शादी की इन तस्वीरों में सोशल मीडिय पर तहलका मचा दिया है। लुक की बात करें तो शादी में श्रद्धा ने मैरून और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ मैचिंग ज्यूलिरी, मांग टीका, चूड़ा श्रद्धा के लुक को चार चांद लगा रहा था।

Bollywood Tadka

वहीं राहुल ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। अपनी शादी में श्रद्धा आर्या सबसे ज्यादा खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रही थीं. उनकी शादी की हर तस्वीर देखने के बाद फैंस उनके चेहरे की चमक को लेकर ही चर्चाएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान श्रद्धा आर्या और राहुल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली।कभी दोनों एक दूसरे को निहारते तो कभी पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे थे।

Bollywood Tadka

दुल्हनिया को राहुल ने गोद में उठाया 

शादी का एक वीडियो भी सामने आया है जो वरमाला के दौरान का है। वीडियो में राहुल श्रद्धा का बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब श्रद्धा, वरमाला के लिए जाती हैं तो वह राहुल को सबके सामने कहती हैं कि आओ मुझे उठाओ. इसके बाद राहुल उन्हें अपनी बाहों में उठा लेते हैं।। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल शर्मा दिल्ली के ही रहने वाले हैं और भारतीय नौसेना में एक ऑफिसर हैं। वे एक फैमिली फ्रेंड हैं जो सोशल मीडिया और शोबिज से दूर रहना पसंद करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह एक अरेंज मैरिज है जो प्यार में बदल गई। 

Bollywood Tadka

श्रद्धा ने 2004 में ‘इंडिया बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे शोज में एक्टिंग का हुनर दिखाया। 


Shraddha Aryagrand weddingfirst picturehusband. RahulLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...