main page

नेट की चोली...रेड चूड़ा और मांग टीका...होली सेलिब्रेशन के लिए सजी श्रद्धा आर्या,शिमरी लहंगे को लहराते हुए दिए पोज

Updated 06 March, 2022 01:43:02 PM

क्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं शादी से बाद से ही श्रद्धा आर्या अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। इसी बीच एक बार फिर ''मिसेज नागल'' ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का चैन चुरा रही हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा शिमरी ग्रीन लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं शादी से बाद से ही श्रद्धा आर्या अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर 'मिसेज नागल' ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का चैन चुरा रही हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा शिमरी ग्रीन लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लंहगे के साथ उन्होंने नेट की चोली  कैरी की है। श्रद्धा आर्या ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,पिंक बल्श से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

हाथों में लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्सेसरीज की बात करें तो झुमके कैरी किए थे। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी के बाद श्रद्धा हर त्योहार को पति संग सेलिब्रेट करती नजर आती हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

shraddha aryastunning lookgreen shimmery lehengaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...