main page

बाथरोब पहन 'टीवी की प्रीता' श्रद्धा आर्या ने बढ़ाई मालदीव की गर्मी, ब्लैक टू-पीस में यूं फ्लॉन्ट किया गोरा बदन

Updated 23 March, 2023 03:06:12 PM

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या इन दिनों काम की भागदौड़ से दूर मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। मालदीव में पहुंच श्रद्धा अपने बोल्ड लुक में आ गई हैं और वहां से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देख मदहोश हो रहे

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या इन दिनों काम की भागदौड़ से दूर मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। मालदीव में पहुंच श्रद्धा अपने बोल्ड लुक में आ गई हैं और वहां से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देख मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह बाथरोब पहने पूल किनारे सनबाथ ले रही हैं।

Bollywood Tadka

 

व्हाइट बाथरोब में प्रीता बेहद बॉट लग रही हैं और कातिलाना पोज देकर फैंस के होश ठिकाने लगा रही है।

Bollywood Tadka


इसके अलावा श्रद्धा ने अपनी अन्य हॉट तस्वीरें भी शेयर की हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में श्रद्धा काफी सेक्सी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टू-पीस में गोरा बदन हॉटनेस का पारा बढ़ा रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस समंदर किनारे रेत में खूब चिल करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को खूब पसंद रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रद्धा आर्या जल्द ही फिल्ममेकर करण जौहर की अपमकिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ ही वह इन दिनों एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Shraddha Aryashareshot photosMaldives VacationBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...