main page

श्रद्धा कपूर ने अटैंड की अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी, पर्पल अटायर में 'आशिकी 2' एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Updated 22 January, 2022 05:57:53 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस खूबसूरत लुक को कैरी कर अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी अटैंड करने पहुंची, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। श्रद्धा कपूर का ये वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने अपने  इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए एक नोट भी लिखा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस खूबसूरत लुक को कैरी कर अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी अटैंड करने पहुंची, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

श्रद्धा कपूर का ये वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने अपने  इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए एक नोट भी लिखा।

Bollywood Tadka

वीडियो में श्रद्धा कपूर पर्पल कलर के आउटफिट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान वह दूल्हे रिची डिसूजा और दुल्हन श्रद्धा नाइक के साथ जश्न मनाती दिख रही हैं।


क्लिप शेयर करते हुए श्रद्धा नाइक ने कैप्शन में लिखा- "प्रिय श्रेडी, 12 साल पहले एक पेशेवर सेट में पेश होने से लेकर दोस्त बनने तक, फिर मेरी शादी के अधिकारी होने के नाते सबसे अच्छे दोस्त। हम एक लंबे रास्ते पर आ गए हैं।

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे लिखा, "हमारी शादी को अंजाम देने के लिए धन्यवाद। इसका मतलब मेरे और रिची के लिए दुनिया था!"

Bollywood Tadka


वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के इस वीडियो पर कमेंट कर सम्मान देने के लिए उनका धन्यवाद भी किया।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर के पास पाइपलाइन में चालबाज़ इन लंदन सहित कई प्रोजेक्ट हैं। यह फिल्म 1989 की रोमांटिक कॉमेडी चालबाज का रीबूट है। 


 


Shraddha Kapoorattendsmake-up artistShraddha NaikweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...