main page

गणेश उत्सव में लोगों को भायी श्रद्धा कपूर की सादगी, परिवार संग यूं मस्ती करती दिखीं शक्ति कपूर की लाडली

Updated 11 September, 2021 01:19:22 PM

10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पूरे देश में मनाया गया। आम लोगो के साथ-साथ स्टार्स में भी इसकी धूम देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के घर गणपति बप्पा की पधारे। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी परिवार के साथ गणेश उत्सव मनाया। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर भी की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पूरे देश में मनाया गया। आम लोगो के साथ-साथ स्टार्स में भी इसकी धूम देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के घर गणपति बप्पा की पधारे। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी परिवार के साथ गणेश उत्सव मनाया। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर भी की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में श्रद्धा ऑरेंज सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन किया। श्रद्धा परिवार के साथ पोज देती दिखाई दे रही है और काफी खुश लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- गणपति बप्पा मोरिया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो श्रद्धा को आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में नजर आई थी। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'नागिन' और 'स्त्री 2' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shraddha kapoorcelebrateganesh chaturthifamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...