main page

देर रात वर्सोवा जेट्टी में स्पॉट हुईं श्रद्धा कपूर, मीडिया के सामने हाथ जोड़ दिए पोज

Updated 24 March, 2021 04:21:58 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा इन दिनों मुंबई के मलाड के मड आइलैंड में फिल्म शूटिंग कर रही हैं। मुंबई में मेट्रो का काम जोर-शोर से चल रहा है, जिस वजह से शहर का ट्रैफिक काफी गड़बड़ है। ऐसे में ट्रैफिक से बचने और समय बचाकर जल्द घर पहुंचने के लिए श्रद्धा ने जेट्टी का सहारा लिया और देर रात  वर्सोवा पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा जेट्टी से उतरने के बाद अपनी गाड़ी की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्त्री एक्

Bollywood Tadkaबॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा इन दिनों मुंबई के मलाड के मड आइलैंड में फिल्म शूटिंग कर रही हैं। मुंबई में मेट्रो का काम जोर-शोर से चल रहा है, जिस वजह से शहर का ट्रैफिक काफी गड़बड़ है। ऐसे में ट्रैफिक से बचने और समय बचाकर जल्द घर पहुंचने के लिए श्रद्धा ने जेट्टी का सहारा लिया और देर रात  वर्सोवा पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में श्रद्धा जेट्टी से उतरने के बाद अपनी गाड़ी की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान 'स्त्री' एक्ट्रेस रेड एंड ब्लू कलर की धारीदार टी-शर्ट और   डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

खुले बालों पर ब्लैक कलर की टोपी उन्हें खूब जच रही है। कोरोना वायरस से बचने का ध्यान रखते हुए उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी की ओर जाती हुई श्रद्धा कैमरे के सामने दोनो हाथ जोड़कर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे। 

Content Writer: suman prajapati

Shraddha KapoorClickedversova jettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...