main page

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने 'रामायण' और लव रंजन की अगली फिल्म में होने की अफवाहों को किया खारिज

Updated 26 September, 2019 11:43:34 AM

श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज ''साहो'' (saaho) और ''छीछोरे'' (chhichhore) की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है।

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज 'साहो' (saaho) और 'छीछोरे' (chhichhore) की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है।

श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फिल्म 'रामायण' से जोड़ा जा रहा है, जो फिल्म 'छिछोरे' के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

 

इसके बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें इन फिल्मों में से किसी एक के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, अफवाहों के विपरीत, मुझे इनमें से किसी भी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। 

 

श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज 'साहो' और 'छीछोरे' की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फ़िल्म 'रामायण' से जोड़ा जा रहा है, जो फ़िल्म 'छिछोरे' के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

: Chandan

Shraddha Kapoorbollywood newsfilmy duniyaश्रद्धा कपूरबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...