main page

वर्चुअल फैशन शो की शो स्टॉपर बनीं श्रद्धा कपूर, रेड लहंगे में दिखीं बला की खूबसूरत

Updated 14 October, 2020 11:32:20 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद, एनसीबी ने श्रद्धा से भी पूछताछ की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद, एनसीबी ने श्रद्धा से भी पूछताछ की थी।

Bollywood Tadka

इस मामले के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब वह धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वापिस लौट लेटेस्ट तस्वीरें देखकर हर किसी की सांसे थम गईं हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो श्रद्धा डिज़ाइनर फाल्गुनी शाने का डिज़ाइनर पीकॉक लहंगा पहने बला की खबसूरत लग रही हैं। रेड  कलर के लहंगे में श्रद्धा ने अपने जलवे बखूबी बिखेरे हैं।

Bollywood Tadka

इस लहंगे के साथ खूबसूरत नेकपीस और मांग टीका भी पहना है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। वहीं  श्रद्धा ने हाथ में एक स्टाइलिश पॉउच भी कैरी किया है। श्रद्धा का खूबसूरत अंदाज देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। श्रद्धा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में नजर आईं थीं। खबरें हैं कि श्रद्धा जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन की फिल्म में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Shraddha Kapoorroyal lookIndia Couture WeekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...