main page

तो क्या श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकांउट हो गया है हैक ?

Updated 23 July, 2018 01:50:43 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की छुट्टियों के कुछ बेहतरीन पलो यानि कि तस्वीरों को साझा किया था। लेकिन लगता...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की छुट्टियों के कुछ बेहतरीन पलो यानि कि तस्वीरों को साझा किया था। लेकिन लगता है उनके सोशल मीडिया अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है। खबरों की मानें तो उनके इंस्टा अकाउंट में कुछ गड़बड़ हुई है।
Bollywood Tadka
अभिनेत्री की सभी इंस्टाग्राम पोस्ट गायब हो गई हैं और एक बहुत ही अजीब चेतावनी वाली पोस्ट दिखाई दे रही है जिसमें लिखा हुआ है "मर्द को दर्द होगा"। उनके सोशल मीडिया में केवल तीन पोस्ट दिखाई दे रही है। इसके इलावा उनकी कोई भी पोस्ट दिखाई नही दे रही। सूत्रों की मानें तो उनका अकाउंट या तो हैक हो गया है या तो उनके अकाउंट में किसी तरह गी कोई गड़बड़ हो गई है।
Bollywood Tadka
उनके फैंस ने इस अचानक बदलाव पर प्रतिक्रिया करना शुरू कर दिया है और सुझाव दे रहे हैं कि उनके खाते को शायद हैक कर लिया गया है क्योंकि उनकी प्रोफ़ाइल तस्वीर गायब हो गई है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि यह कैसे हुआ और 'मर्द को दर्द होगा' का अर्थ क्या है?

:

shraddha kapoorinstagramaccount hackbollywood

loading...