main page

श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल

Updated 20 March, 2023 05:26:26 PM

द्धा कपूर औऱ रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रही, बल्कि 109.14 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोंड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर औऱ रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रही, बल्कि 109.14 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोंड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है और इसी के साथ ये 100 करोड़ क्लब में एंटर करने वाली श्रद्धा कपूर की छठी फिल्म बन गई हैं। 

जी हां, जहां श्रद्धा की तू झूठी मैं मक्कार ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तीन अंकों का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं यह कमर्शियल बॉक्स ऑफिस पर उनकी ताकत के बारे में बहुत कुछ बयां करती है। श्रद्धा कपूर की पिछली कुछ फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन देखने के बाद छिछोरे ने 153.09 करोड़, साहो ने 150 करोड़, स्त्री ने 130 करोड़, एबीसीडी- एनी बॉडी कैन डांस 2 ने 107 करोड़, एक विलेन ने 106 करोड़ जमा किए थे और अब तू झूठी मैं मक्कार ने भारत में नेट 109.14 करोड़ की कमाई की है और अब भी फिल्म बॉक्स पर भी कमाई कर रही है।

ऐसे में कह सकते है कि यह वास्तव में श्रद्धा कपूर का चार्म है जो बॉक्स ऑफिस पर सफलता बुक करने में कभी फेल नहीं होता है। इसके अलावा, तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर लगातार आगे बढ़ रही है और दर्शकों से शानदार समीक्षा हासिल कर रही है। रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश और सिजलिंग केमिस्ट्री सभी का दिल जीत रही है। फिल्म में तिन्नी के रूप में श्रद्धा ने अपनी प्रभावशाली स्क्रीन उपस्थिति के साथ लोगों का दिल चुरा लिया है। उनका 'ठुमकाज' भी फिल्म का बड़ा आकर्षण बन गया, जिसपर हर कोई उनके साथ झूमता दिख रहा था।

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के साथ भी उनका जुड़ाव काफी गहरा जिसकी वजह से उनकी पापुलैरिटी में भी लगाता इजाफा हुआ है। वह न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए, बल्कि अपने फैशन सेंस और अपने डाउन-टू-अर्थ व्यक्तित्व के लिए भी प्रशंसित हैं। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि क्यों वह आज इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके फ्यूचर भी बेहद ब्राइट है।

जहां श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर लगातार जीत हासिल कर रही है, वहीं श्रद्धा कपूर नेक्स्ट स्त्री 2 में नजर आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Shraddha KapoorTu Jhoothi ​​Main Makkar100 crore club

loading...