main page

'तुम्हें पता है अंधेरे का दौर गुजर चुका है' श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कविता के साथ शेयर किया Video, फैंस बोले- तुम सादगी की मूरत

Updated 29 October, 2021 05:29:46 PM

बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस और क्यूटेस्ट एक्ट्रेसस में शुमार श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। श्रद्धा के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। उन्होंने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ''कू'' पर शेयर किया जिसमें उनकी ढेरों तस्वीरें शामिल हैं। साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक प्यारी सी कविता सुनाई पड़ रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस और क्यूटेस्ट एक्ट्रेसस में शुमार श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। श्रद्धा के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। उन्होंने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'कू' पर शेयर किया जिसमें उनकी ढेरों तस्वीरें शामिल हैं। साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक प्यारी सी कविता सुनाई पड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की प्यारी सी कविता
श्रद्धा कपूर ने कू ऐप पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बहुत ही सुंदर और इंस्पायरिंग कविता सुनाई पड़ रही है। इस प्यारी सी कविता के साथ श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीरें नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने वीडियो में अलग-अलग समय की बहुत सारी तस्वीरें शामिल की हैं। कुछ तस्वीरों में श्रद्धा योग करती दिख रही हैं तो वहीं कुछ में अपने प्यारे डॉगी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ ली गई फोटो भी वीडियो में शेयर की है। कू ऐप पर पोस्ट इस वीडियो पर श्रद्धा के ढेरों फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। 

 

फैंस बोले- तुम सादगी की मूरत
श्रद्धा के वीडियो में जो कविता है वो कुछ इस तरह है, 'तुममें हिम्मत है, हर रास्ते पर चलने की, रास्ता नहीं भी हो तो बना कर चलने की, तुम्हें पता है कि अंधेरे का दौर गुजर चुका है, ये रोशनी के नए दौर की शुरुआत है और यहीं तुम्हारे बारे में सबसे सुंदर बात है कि तुममें हिम्मत है।' ये लाइंस श्रद्धा के फैंस को इंस्पायर कर रही हैं और वे श्रद्धा के मुरीद बन गए हैं. एक फैन ने लिखा, 'सादगी की मूरत हो तुम श्रद्धा'। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया लाइंस।' बता दें कि श्रद्धा कपूर ने फिल्म आशिकी 2 के साथ करियर की शुरुआत की और इसी के साथ उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी पक्की जगह बना ली थी। आज श्रद्धा को फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेसस में गिना जाता है।

Content Writer: suman prajapati

Shraddha Kapoorsharebeautiful videoKoo AppBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...