main page

श्रद्धा कपूर ने डैडी के लिए शेयर की प्यार भरी पोस्ट, लिखा 'हैप्पी बर्थडे बापू'

Updated 03 September, 2019 06:47:28 PM

श्रद्धा कपूर फिलहाल उस फिल्म ''साहो'' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं जिससे उन्होंने तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की है। इसके अलावा, वह अपनी आगामी फिल्म ''छिछोरे'' के प्रचार में भी व्यस्त हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। श्रद्धा कपूर फिलहाल उस फिल्म 'साहो' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं जिससे उन्होंने तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की है। इसके अलावा, वह अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' के प्रचार में भी व्यस्त हैं और 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के लिए भी तैयार हैं। 

Bollywood Tadka, shakti kapoor with sharddha
अभी हाल ही में कुछ समय पहले श्रद्धा ने अपने जन्मदिन पर अपने पिता और एक्टर शक्ति कपूर को बर्थडे की बधाई देते हुए एक प्यारा सा कोलाज शेयर किया।  अपने ऑफिसियल इंस्टा हैंडल से शेयर किए इस कोलाज में सिल्वर स्क्रीन पर स्टार द्वारा निभाए गए अलग-अलग किरदार शामिल थे, जैसे 'राजा बाबू' से नंदू, 'अंदाज़ अपना अपना' में क्राइम मास्टर गोगो। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बापू! तुम मेरा दिल हो। आई लव यू।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Baapu! You are my heart. I love you ❤️ @shaktikapoor

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Sep 3, 2019 at 12:59am PDT

शक्ति कपूर बॉलीवुड में अपनी नेगेटिव और फनी रोल्स के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने 45 साल के लंबे करियर में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सिनेमाघरों में दर्शकों को लुभाने वाली उनकी मैन फिल्में 'लोफर', 'अंदाज़ अपना अपना', 'जुडवा', 'राजा बाबू' और 'तोहफ़ा' और भी बहुत सारी हैं।

Bollywood Tadka, shakti kapoor with shraddha
इस बीच, फिल्म 'छिछोरे' जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा भी हैं, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। जबकि वरुण धवन अभिनीत रेमो डिसूजा की नृत्य फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' 2020 में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Happy Birthday Shakti KapoorShraddha Kapoor WishesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...