main page

श्रद्धा कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से छोड़ दिया था कॉलेज

Updated 03 September, 2019 09:48:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा के चर्चा में होने का कारण है उनकी फिल्म। श्रद्धा कपूर की हाल में फिल्म साहो रिलीज हुई है और अब उनकी छिछोरे रिलीज होने के लिए तैयार है। श्रद्धा ने बताया है कि कैसे उन्होंने एक्टिंग करने के लिए कॉलेज छोड़ दिया था।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा के चर्चा में होने का कारण है उनकी फिल्म। श्रद्धा कपूर की हाल में फिल्म साहो रिलीज हुई है और अब उनकी छिछोरे रिलीज होने के लिए तैयार है। श्रद्धा ने बताया है कि कैसे उन्होंने एक्टिंग करने के लिए कॉलेज छोड़ दिया था।        
Bollywood Tadka
श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अपना कॉलेज ड्रॉप कर दिया था। उन्होंने बताया कि पहले उनका प्लान था कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और फिर एक्टिंग के क्षेत्र आएंगी।
Bollywood Tadka
श्रद्धा उस समय अमेरिका के बॉस्टन में एक कॉलेज में पढ़ रही थीं। लेकिन श्रद्धा को फिल्मों में एक्टिंग करने की बहुत जल्दी थी।   
Bollywood Tadka
श्रद्धा ने बताया कि जब वह अमेरिका से वापस आई तो उन्हें फिल्मों के नहीं बल्कि ऑडिशंस के ऑफर्स मिलने लगे।
Bollywood Tadka
इसके बाद श्रद्धा ने यह फैसला लिया कि वह कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ देंगी। 

: Pawan Insha

shraddha kapoorshraddha kapoor saahobollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...